currentindianews

Search
Close this search box.

Follow Us:

राज्यपाल से सरकार की शिकायत करेगी BJP:बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व सीएम और सांसद करेंगे मुलाकात

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर बीजेपी आज राज्यपाल से मिलकर राज्य सरकार की शिकायत करेगी। प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध, गैंगरेप और कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने की तैयारी में हैं।

इन तमाम मुद्दों को लेकर अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय, सांसद सुनील सोनी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत पार्टी के आला नेता राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मिलकर तमाम घटनाओं की जानकारी देंगे।

बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है, और कांग्रेस के कुशासन के चलते छत्तीसगढ़ अब पूरी तरह अपराधगढ़ बन गया है और प्रदेश जंगलराज कायम हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव राजधानी से लेकर हर शहर-नगर और गांवों में लगातार बढ़ रहे अपराधों की जानकारी सुबह साढ़े 11 बजे राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को देंगे और ये भी बताएंगे कि प्रदेश सरकार अपनी प्रशासनिक क्षमता खो चुकी है।

केदार गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में चाकूबाजी, हत्या, लूट और महिलाओं के प्रति हिंसक घटनाएं बढ़ी हैं। अपराधों को सामूहिक रूप से अपराधियों द्वारा एक साथ अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा बढ़ते अपराधों के मद्देनजर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक नियम का ऐलान किया था कि महिलाओं से छेड़छाड़ और उनका उत्पीड़न करने वालों को सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी, उसका कहीं कोई असर दिख नहीं रहा है। अपराधी यह मानकर चल रहे हैं कि सरकार उनसे डरकर नए-नए नियम बना रही है।

इन घटनाओं की देंगे जानकारी

घटनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि राजधानी से लगे मंदिर हसौद में 10 लोगों ने रक्षाबंधन मनाकर लौट रहीं दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे पूरे प्रदेश में, परिवार, बच्चियों और महिलाओं में डर का एक माहौल पैदा हो गया है। राजधानी के सबसे पॉश इलाके देवेंद्रनगर में भी एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार होता है। शिक्षक दिवस के दिन एक आदिवासी शिक्षिका के साथ जशपुर जिले में सामूहिक बलात्कार होता है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन महिलाओं के साथ बलात्कार की घटना होती है।

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज