currentindianews

Search
Close this search box.

Follow Us:

रायपुर में हेड कॉन्स्टेबल ने की मंदिर में टॉयलेट:नशे में धुत पुलिसकर्मी को SSP ने किया सस्पेंड; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर FIR

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हेड कॉन्स्टेबल ने शर्मसार कर देने वाला काम किया है। उसने के नशे में धुत होकर मंदिर के सामने ही टॉयलेट कर दी। इसके बाद लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ गया। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया्। मामला सामने आने के बाद SSP ने हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। वहीं धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, सरस्वती नगर थाने में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कुलभूषण सिंह की पोस्टिंग थी। रविवार रात करीब 1.30 बजे वह शराब के नशे में धुत होकर आमापारा स्थित शीतला माता मंदिर के पास पहुंचा। आरोप है कि इसके बाद उसने मंदिर की सीढ़ियों पर ही टॉयलेट कर दी। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाया और हेड कॉन्स्टेबल के नेम प्लेट की फोटो भी ले ली।

मंदिर समिति की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

वीडियो सामने आने के बाद SSP प्रशांत अग्रवाल ने हेड कॉन्स्टेबल कुलभूषण को सस्पेंड कर दिया। वहीं मंदिर कमेटी के अध्यक्ष विमल कुमार फुटान की शिकायत पर आजाद चौक थाने में आरोपी के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है। रायपुर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में आरोपी हेड कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थाने पहुंचे

इस वीडियो के वायरल होते ही दर्जनभर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आजाद चौक थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की। लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने आरोपी पर FIR दर्ज कर ली थी।

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज