currentindianews

Search
Close this search box.

Follow Us:

BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज भोपाल में:गर्ल्स कॉन्क्लेव में शामिल होंगे तेजस्वी सूर्या, यंग अचीवर्स से करेंगे संवाद

BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु से सांसद तेजस्वी सूर्या आज भोपाल में हैं। वे मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। सुबह 11 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने बताया कि युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सुबह 11 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार-वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद होशंगाबाद रोड स्थित होटल आमेर ग्रीन्स, भोपाल में दोपहर 12 बजे प्रदेश स्तरीय मंडल अध्यक्ष कार्यशाला को संबोधित करेंगे। इस कार्यशाला में प्रदेश भर के युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्षों को बुलाया गया है। इसके अलावा जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भी शामिल होंगे।

गर्ल्स कॉन्क्लेव में होंगे शामिल

शाम 4 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार (मिंटो हाल) पुरानी विधान सभा पर “गर्ल्स कॉन्क्लेव“ को संबोधित करेंगे। यंग अचीवर्स के साथ संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम में महिला डॉक्टर, इंजीनियर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स, युवा उद्यमियों और पढ़ाई क्षेत्र में विशिष्ट स्थान हासिल करने वाली युवतियों के साथ संवाद करेंगे। गर्ल्स कॉन्क्लेव में करीब 500 प्रतिभागी शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम में तेजस्वी सूर्या केन्द्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिए चलाई योजनाओं और भविष्य के विजन को भी बताएंगे। मप्र के बेहतर विकास में युवाओं की भूमिका पर भी वे युवाओं से सुझाव लेंगे। रात 8 बजे लाल घाटी स्थित गुफा मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। और रात 9.25 बजे भोपाल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज